आखिर सानिया मिर्जा ने किसे कहा जहरीला, मचा बवाल

2013 Australian Open - Day 3टेनिस स्टार सानिया मिर्जा आजकल सुर्खियों में है। सुर्खियों का कारण उनकी जीत नहीं बल्कि उनका एक ट्वीट है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में एक भारतीय टेनिस दिग्गज पर भड़ास निकालते हुए ट्वीट में लिखा कि एक जहरीले व्यक्ति से जीतने का एक ही तरीका है, खेलो ही नहीं। इस ट्वीट के बाद भारतीय टेनिस जगत में  बवाल मच गया है, लेकिन अब सवाल उठ रहे हैं कि आखिर सानिया ने जहरीला व्यक्ति किसे कहा ?

 

जानकारों के अनुसार सानिया ने यह ट्वीट लिएंडर पेस के बारे में किया है, क्योंकि इससे पहले पेस ने शनिवार को डेविस कप में हार के बाद अपने एक बयान में कहा था कि भारत के पास रियो ओलिंपिक में मिक्स्ड डबल्स में पदक जीतने का मौका था, लेकिन गलत चयन होने के कारण भारत ने यह मौका गंवा दिया। पेस ने कहा पिछले 14 महीनों में 4 ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने से ज्यादा उन्हें और क्या उपलब्धि हासिल करनी थी। इस बयान से साफ पता चल रहा है कि पेस ने सानिया पर ईशाना साधा है। क्योंकि सानिया ने ही पेस की बजाए रोहन बोपन्ना के साथ जोड़ी बनाकर रियो ओलिंपिक में खेलने की इच्छा जताई थी।

इस घटना के बाद सानिया के ट्वीट को रोहन बोपन्ना ने रीट्वीट किया और पेस के बयान पर असंतोष व्यक्त किया। बोपन्ना ने ट्वीट किया, “फिर से वही सब! ..खबरों में बने रहने का आम तरीका अपने साथी खिलाड़ियों को मीडिया के सामने भला-बुरा बोलना।”

 

Random Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*
*